Home / आज का राशिफल - बुधवार, 05 जनवरी, 2022
आज का राशिफल - बुधवार, 05 जनवरी, 2022
Divider

 

मेष

आज आप अपना ज्यादा से ज्यादा समय परिवार के साथ ही बिताएँगे। चल रही महामारी के कारण मेष राशि के जातक को खास तौर पर ये सलाह दी जाती है की अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे। अपना ज्यादा से ज्यादा समय घर पर ही बिताए। घर के खाने का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करे। तनाव और धन निवेश के मामले मे तोड़ा सचेत रहे।

शुभ रंग – पीला

शुभ अंक – 9,4

 

वृषभ

आप आप अपने प्रियजन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते है। आज के ग्रह के हालात आपके पक्ष मे है। आज आपके शत्रु काफी कमजोर रहेंगे। जीवनसाथी के साथ आपका संबंध मधुर रहेगा। आपके मन मे सकारात्मक विचार आते रहेंगे। यदि आप जॉब कर रहे है तो उसमे आपको तरक्की प्राप्त होगी। आपके सहयोगी आपके हर फैसले पर साथ देंगे।

शुभ रंग – आसमानी

शुभ अंक – 9

 

मिथुन

आज का दिन आपके लिए काफी फलदायी रहने वाला है। आज के दिन उधार दिया हुआ धन वापिस मिल सकता है। आप अपनी हर योजना को बहोत अच्छी तरह से पूरा करोगे। आप आपकी अपने पुराने मित्रो से मुलाक़ात होगी। जो जातक अपनी सैलरी बढ्ने की इंतजार मे थे उनको आज खुशखबरी मिल सकती है। आपके कार्यशेत्र पर आपके अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। आपको आज पेट दर्द की शिकायत हो सकती है लेकीन इसको हल्के मे ना ले सही परामर्श के बाद ही उपचार कराये।

शुभ रंग – पीला

शुभ अंक - 1,3

 

कर्क

जो जातक विध्यार्थी है उनके लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है परीक्षा मे मनचाहा परिणाम मिलेगा। यदि आप विदेश जाकर काम करने का सोच रहे है तो आपको कुछ समय के लिए अपनी योजना को टालना होगा। फैलती महामारी के चलते अपनी सेहत को ध्यान मे रखते हुए जहा है आप वही रहे। आप घर मे मांगलिक कार्य की योजना बना सकते है।

शुभ रंग - गुलाबी

शुभ अंक - 8

 

सिंह

आपके जीवनसाथी के साथ संबंध खराब होने की संभावना बन रही है ! जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनाए रखने का प्रयास करें।  ऐसे में किसी भी महत्वपूर्ण कार्यों को करने से अभी फिलहाल परहेज ही करें! अपने हित और अहित के बारे में सोच-समझकर ही किसी भी कार्य को करें अन्यथा परेशानियां बढ़ने से आर्थिक नुकसान होने की संभावना बन सकती हैं 

शुभ रंग – महरून

शुभ अंक - 5

 

कन्या

आज आप स्वयं के निर्णय से किसी भी कार्य को करने की कोशिश करेंगे तो बेहतर रहेगा,क्योंकि इसमें आपको कामयाबी अच्छी मिल सकेगी। आपकी बुद्धि और वाणी प्रखर होती है! और आप एक अच्छे प्रवक्ता होते हैं। आपकी पकड़ समाज में बहुत अच्छी होती है,

शुभ रंग – पीला

शुभ अंक - 9

 

तुला

आप आज किसी अचल संपत्ति प्राप्ति के लिहाज से कार्यरत हैं तो वह सफल हो सकता है! साथ ही आप भूमि वाहन इत्यादि के दृष्टि से कार्यरत हैं तो वह भी सफल होने की संभावना बन रही है आप अपने कार्य व्यवसाय से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्त करने में सफल होंगे।

शुभ रंग – सुनहरा

शुभ अंक - 3

 

वृश्चिक

आपका शत्रु पक्ष सामान्य स्थिति में रहेगा ! अतः किसी तरह की कोई विवाद इत्यादि है  तो उसे दूर करने का प्रयास किया जा सकता है। बाहर की यात्रा इत्यादि से सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही है। इस समय आपका भाग्य अच्छा साथ देगा। आज आप धरम करम के कार्य ज्यादा करेंगे। आप नए विषयो को सीखने मे लगे रहेंगे। व्यापार को ऊपर ले जाने के लिए आर्थिक सहायता ले सकते है।

शुभ रंग - हरा

शुभ अंक - 1

 

धनु

आप अपने कार्य व्यवसाय से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्त करने में सफल होंगे। यदि आपके विवाह की बात चल रही है तो बात बन सकती है। खर्चो से बचे। आपको सांस से संबन्धित परेशानी हो सकती है। इस लिए ज्यादा से ज्यादा समय आराम करे और घर पर ही समया

शुभ रंग – सुनहरा

शुभ अंक - 2

 

मकर

आज यदि किसी काम से संबंधित बाहर की यात्रा करना चाहते हैं! तो आप कर सकते हैं। उससे आपको अच्छी कामयाबी प्राप्त हो सकती है।किसी तरह की कोई विवाद इत्यादि है तो उसे दूर करने का प्रयास किया जा सकता है! बाहर की यात्रा इत्यादि से सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही है।

शुभ रंग – काला

शुभ अंक - 8

 

कुम्भ

आज आपको शारीरिक आलस्य उत्पन्न होगा जिससे मानसिक अशांति तथा तनावपूर्ण स्थिति उभर सकती है! परंतु कार्य व्यवसाय के दृष्टि से अच्छी उन्नति होगी। क्योंकि आपका प्रयास आपको अच्छी कामयाबी दिलाएगा! यदि आप किसी पद पोजीशन प्राप्ति के लिए प्रयासरत हैं तो वह सफल होने की संभावना बन रही है।

शुभ रंग – आसमानी

शुभ अंक - 6

 

मीन

आज अचानक धन लाभ प्राप्त होने के भी अवसर प्राप्त हो सकते हैं! आत्मविश्वास से किया गया कार्य सफल हो सकता है! अतः आप अपने कार्य के प्रति जागरूक रहें और अपने आप पर भरोसा रखते हुए अपने कार्य को सुचारु ढंग से आगे बढ़ाने का प्रयास करें। आपको अच्छी सफलता प्राप्त होगी।

शुभ रंग – सुनहरा

शुभ अंक - 3

Follow Us

Gurudev GD Vashist

Divider

Gurudev GD Vashist is also the author of Lal Kitab Amrit Vashist Jyotish. He is prominent in the India electronic media, like, leading TV channels like India News, Divya TV, Sadhna TV, Disha TV.
Read More

WhatsApp
Phone