15 June 2023 Horoscope (राशिफल)

15 June 2023 Horoscope (राशिफल)

मेष
आपको कार्य क्षेत्र में आज किसी न किसी प्रकार की समस्या घेरे रहेंगी । विरोधी वर्ग से आपको आज परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है ।
उपाय
आज के दिन 100 ग्राम साबुत सुरमा जल प्रवाह करें।

वृषभ
आप अपनी बुद्धिमता से आज कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। अपने मित्रों, रिश्तेदारों से मधुर संबंध बनेंगे । आपके घर में आज कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। आज आपका परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा तथा कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी ।

मिथुन
आज आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। आपको आज काम-काज के क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है। आपके परिवार के किसी सदस्य को आज स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है । आज आपके सहयोगियों व परिचितों से मतभेद की स्थिति देखने को मिल सकती है ।
उपाय
आज के दिन आँखों में सफेद सुरमा डालें ।

कर्क
आज आपके परिवार में कुछ सदस्यों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें देखने को मिलेंगी साथ ही आपको भी अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है अन्यथा आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है । परिवार के सदस्यो व मित्रों के साथ आज बेवजह के मतभेद बन सकते है । काम-काज में आपको आज आशानुरूप सफलता प्राप्त नहीं होगी और हानि होने की संभावना भी बनी रहेगी ।
उपाय
आज गाय के घी का दिया मंदिर में जलाएँ और कपूर की टिक्की धर्मस्थान में दें।
सिंह
परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर के आज चिन्तित रहेंगे । आपके परिवार के सदस्यों से आज छोटी-छोटी बातों को लेकर के मतभेद उजागर होंगे । कार्यक्षेत्र में आज लाभ की स्थिति बनी रहेगी और दूसरों से हर संभव सहायता मिलेगी ।
उपाय
काले रंग की चितकबरी गाय या लाल रंग की गाय की सेवा करने से शुभ प्रभाव प्राप्त होगा।
कन्या
आपके कार्य क्षेत्र में आज शुभ फलों की प्रधानता बनी रहेगी । आपको अपनी योजनाओं में आज आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी ।
तुला
आज आपको अपने भाग्य का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा । अपने मित्र एवं परिचितों के साथ आज अच्छा समय व्यतीत होगा। आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए आज समय अनुकूल है। परिवार के सदस्यों से आज आपको हर संभव सहयोग मिलेगा । आज आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे ।
वृश्चिक
आपके शरीर में आज बेवजह की दिक्कतें देखने को मिलेगी । परिवार के किसी सदस्य को आज स्वास्थ्य सम्बन्धित समस्या हो सकती है । आपको कार्य क्षेत्र में आज संघर्षमय स्थिति का सामना करना पड़ेगा । आपको आज कानूनी व अदालती कार्यो से संबंधित मामलों में सफलता प्राप्त हो सकती है ।
उपाय
आज के दिन 4 पव्वें शराब जल प्रवाह करें और खाली बोतले वहीं फेंक दें और काले रंग से परहेज़ रखें ।
धनु
आज आपके व्यवहार में परिवर्तन देखने को मिलेगा । आज अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें । आपको आज किसी परिचित व्यक्ति से धन लाभ प्राप्त हो सकता है। आपको विदेश से आज शुभ समाचार मिल सकता है । आज किसी अनहोनी घटना के घटित होने के कारण आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय
आज के दिन धार्मिक गुरूओं का आशीर्वाद लेते रहें और धर्मस्थान में मिठाई का दान दे ।
मकर
आपको आज पेट से संबंधित तकलीफें हो सकती है तथा आपके परिवार में आज किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब रहेगा । आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में किसी प्रकार की समस्या देखने को प्राप्त हो सकती है ।
उपाय
आज के दिन कुत्ते और कौव्वें को कुछ न कुछ खाने को दें।
कुम्भ
आपके कार्य क्षेत्र के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है । आपको अपने कार्य में आज सफलता प्राप्त होगी व लोगो से मधुर संबंध स्थापित होंगे । आप अपनी योग्यता और बुद्धिमत्ता का उत्तम प्रयोग करके अपने सभी कार्य सफलतापूर्वक पूरा करेंगे और उसमें सफलता प्राप्त करेंगे ।
मीन
आपका स्वास्थ्य आज उत्तम बना रहेगा । आपको अपने भाग्य का आज सम्पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा तथा अपने विरोधियों को परास्त करने में आज आप सफल रहेंगे । आपको अपने मित्र एवं परिवार का सम्पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा । आपके परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में आज कमी देखने को मिल सकती है।
उपाय
आज मंदिर जाकर सिर झुकाकर बुजुर्ग पंड़ित का आशीर्वाद लेकर आएं और केसर का तिलक लगाएं।
Back to blog

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.