10 May 2023 Horoscope (राशिफल)

10 May 2023 Horoscope (राशिफल)

मेष
परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर के आज चिंतित हो सकते है । आपके शरीर में आज चुस्ती-फुर्ती व जोश की कमी देखने को मिलेगी । आपके भाई-बन्धुओं से विचारो में मतभेद पैदा होंगे जिसको लेकर के आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे ।
उपाय
आज के दिन दूध को जलने न दें व खोया न बनाएं, अगर दूध का व्यवसाय है तो कोई बात नहीं, लेकिन घर में न ऐसा न करें।
आज के दिन गाये का घी , रुई और दही मंदिर में रखकर आए ।

वृषभ
आपको आज परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में कमी देखने को मिल सकती हैं तथा आपको भी स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें देखने को मिलेंगी । आज आपको काम-काज में हानि उठानी पड़ सकती है। आपको आज काम-काज के क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है।
उपाय
आज धर्म स्थान में 800 ग्राम गुड़, दो चुटकी केसर, 60 ग्राम सौंफ रखकर आएं।
आज के दिन सोने की चेन गले में धारण करें ।

मिथुन
आज आपके परिवार में कुछ सदस्यों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें देखने को मिलेंगी साथ ही आपको भी अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है अन्यथा आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। काम-काज में आपको आज आशानुरूप सफलता प्राप्त नहीं होगी और हानि होने की संभावना भी बनी रहेगी ।
उपाय
आज 12 कपूर की टिक्की जल प्रवाह करें।
आज के दिन 5 मूलियां पत्तों सहित मंदिर में रखकर आएं।
आज 200 ग्राम गाय का घी और 12 कपूर की टिक्की जब भी मौका मिले धर्मस्थान में दें।

कर्क
परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर के आज चिन्तित रहेंगे । आपके परिवार के सदस्यों से आज छोटी-छोटी बातों को लेकर के मतभेद उजागर होंगे । आज आपको अचानक धन लाभ प्राप्त हो सकता है व परिवार के सदस्यों का साथ प्राप्त होगा।
उपाय
आज के दिन चांदी की डिब्बी में शहद भरकर बाहर वीरान जमीन में दबाएं।

सिंह
आपके कार्य क्षेत्र में आज शुभ फलों की प्रधानता बनी रहेगी । आपको अपनी योजनाओं में आज आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी । आपकी योजनाएं आज सफल रहेंगी तथा आज के दिन आपको कार्य क्षेत्र में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। आपकी योजनाएं आज लाभदायक सिद्ध होंगी ।

कन्या
आज आपको अपने भाग्य का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा ।अपने मित्र एवं परिचितों के साथ आज अच्छा समय व्यतीत होगा। आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए आज समय अनुकूल है। आज के दिन आपको परिवार के सदस्यों की ओर से भी सम्पूर्ण सहयोग की प्राप्ति होगी ।

तुला
आज आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे उसमें आप सफल होंगे । साझेदारी में किये गये काम में भी आपको आज अच्छा लाभ प्राप्त होगा । आपको आज कानूनी व अदालती कार्यो से संबंधित मामलों में सफलता प्राप्त हो सकती है । आज आपके मन में किसी भी कार्य को करने के लिए पूर्ण आत्मविश्वास बना रहेगा तथा परिवार के सदस्यों से आपको हर संभव सहयोग प्राप्त होगा ।

वृश्चिक
आज आपके व्यवहार में परिवर्तन देखने को मिलेगा । आज अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें । आपको आज किसी परिचित व्यक्ति से धन लाभ प्राप्त हो सकता है। आपको विदेश से आज शुभ समाचार मिल सकता है । आप कार्य क्षेत्र में पूर्ण आत्मविश्वास के साथ आज अपने कार्य को पूरा करने का प्रयास करेंगे।
उपाय
आज के दिन चांदी की डिब्बी में शहद भरकर जेब में रखें।

धनु
आपको अपने कार्य क्षेत्र में आज श्रेष्ठ फलों की प्राप्ति होगी । आपकी मेहनत और भाग्य के सहयोग से आज आपको हर तरह से उत्तम फलों की प्राप्ति होगी । आज आपको स्वास्थ्य सम्बन्धित दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा तथा धन से संबंधित परेशानी देखने को मिलेगी ।
उपाय
आज के दिन चांदी की डिब्बी में चावल भरकर मां से आशीर्वाद के रूप में ले और साथ ही हरे रंग के कपड़े अपनी श्रद्धानुसार छोटी-छोटी कन्याओं को दें।

मकर
आपके कार्य क्षेत्र के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है । आपको अपने कार्य में आज सफलता प्राप्त होगी व लोगो से मधुर संबंध स्थापित होंगे । आपके कार्य क्षेत्र के लिए आज दिन शुभ रहने वाला है । आज आप परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे ।
उपाय
आज मंदिर या तीर्थ यात्रा पर जाए तो आपके लिए शुभ रहेगा ।

कुम्भ
आज आपको अपने स्वास्थ्य की ओर से दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है । आज शरीर में बेवजह का आलस बना रहेगा । अपने विरोधियों को परास्त करने में आज आप सफल रहेंगे। आपको अपने मित्र एवं परिवार का सम्पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा ।
उपाय
आज के दिन भगवान के प्रति आस्था बनाए रखें ।

मीन
परीक्षा-प्रतियोगिता में आज आपको सफलता प्राप्त हो सकती है तथा कार्य क्षेत्र में भी आशानुरूप सफलता प्राप्त होगी । आज आप मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे जिसके कारण आपका मन अपने कार्य में पूरी तरह से नहीं लग पाएगा। आज बेवजह के खर्चो की अधिकता बनी रहेगी।
उपाय
आज के दिन माता से चांदी की डिब्बी में चावल भरकर आशीर्वाद के रूप में ले और संभव हो सके तो आज खाने में या पानी पीने में चांदी के बर्तनों का प्रयोग करें ।

Back to blog

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.