26-june-2024-horoscope

26-june-2024-horoscope

मेष (Aries) –

आज के दिन आपको परिवार की ओर से उत्तम सुख प्राप्त होगा तथा खानदान में किसी के यहाँ होने वाले मांगलिक कार्य या समारोह में शामील होने का मौका मिल सकता है । आपको आज अपने कार्य के प्रति मन में एक नया उत्साह और जोश दिखाई देगा ।

उपाय - आज के दिन सफेद और लाल रंग का रुमाल अपने पास जेब में रखें।

 

वृषभ (Taurus) –

आज आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा। आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा।

उपाय - आज मंदिर या तीर्थ यात्रा पर जाए तो आपके लिए शुभ रहेगा |

 

मिथुन (Gemini) –

कार्य क्षेत्र में आपसी लोगों की वजह से आज चिंताजनक हालात पैदा हो सकते है । आज परिवार के किसी व्यक्ति को स्वास्थ्य संबंधित दिक्कत हो सकती है ।

उपाय - आज गुड़, चावल, जौं का दान करें । अगर जीवनसाथी से संबंधित कोई दुख-तकलीफ हो |

 

कर्क (Cancer) – 

आप अपनी बुद्धिमता से आज कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। अपने मित्रों, रिश्तेदारों से मधुर संबंध बनेंगे । आपके घर में आज कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है।

उपाय - आज के दिन दूध को जलने न दें व खोया न बनाएं, अगर दूध का व्यवसाय है तो कोई बात नहीं, लेकिन घर में न ऐसा न करें।

 

सिंह (Leo) –

आज आप परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे व आज आपके शरीर में भी चुस्ती-फुर्ती देखने को मिलेगी। आपको आज कार्य क्षेत्र में लाभदायक फल प्राप्त होंगे।

उपाय - आज के दिन सौंफ, गुड़, व दो चुटकी केसर मन्दिर में रखकर आएं।

 

कन्या (Virgo) –

आज आपके लिए कार्य क्षेत्र में बाधाएं उत्पन्न हो सकती हैं तथा आज कोई न कोई घटना आपके लिए विपरीत परिस्थितियों का कारण खड़ी करेंगी । आज आपके भाईयों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा तथा आपके व आपके परिवार के किसी सदस्य के साथ विचारों में मतभेद पैदा होंगे ।

उपाय - आज गुड़ की रेवड़ी या मसूर की दाल या अजवाईन जलप्रवाह करें और साथ ही चांदी की चैन अपने गले में धारण करे |

 

तुला (Libra) –

आज आपके व्यवहार में परिवर्तन देखने को मिलेगा । आज अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें । आपको आज किसी परिचित व्यक्ति से धन लाभ प्राप्त हो सकता है । आपको विदेश से आज शुभ समाचार मिल सकता है ।

 

वृश्चिक (Scorpius) – 

आज अपने ही प्रियजनों से किसी न किसी प्रकार की परेशानी मिल सकती है। आपके द्वारा दूसरों के साथ मिलकर किए गए कामों में आज आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है।

उपाय -आज के दिन लाल गाय की सेवा करें |

 

धनु (Sagittarius) –

आज आपको स्वास्थ्य सम्बन्धित दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा तथा धन से संबंधित परेशानी देखने को मिलेगी ।

उपाय -आज हरे रंग के कपड़े अपनी श्रद्धानुसार छोटी-छोटी कन्याओं को दें ।

 

मकर (Capricornus) –

आज बेवजह के खर्चो की अधिकता बनी रहेगी। आज आप मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे जिसके कारण आपका मन अपने कार्य में पूरी तरह से नहीं लग पाएगा। आज आपके लिए निराशाजनक हालात पैदा होंगे।

उपाय -आज खाने में या पानी पीने में चांदी के बर्तनों का प्रयोग करे, और एक सफेद रुमाल अपनी माता के हाथों से लेकर अपने पास रखें ।

 

कुम्भ (Aquarius) –

आज परिवार के सदस्यों के साथ विचारों में मतभेद या उनकी तरफ से किसी प्रकार की तकलीफ आपको देखने को मिल सकती है । आज के दिन आपको स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है ।

उपाय -आज के दिन पिता के बड़े भाई या सफेद बालों वाले बुजुर्ग की सेवा करें और उनका आशीर्वाद लें।

 

मीन (Pisces) –

आज आप अस्वस्थ महसूस करेंगे जिसके कारण आपके शरीर में बेवजह का आलस बना रहेगा । आपका अपने कार्य में आज पूर्ण रूप से मन नहीं लगेगा ।

उपाय - भाभी की सेवा करें |

Back to blog

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.