28-may-2024-horoscope

28-may-2024-horoscope

मेष (Aries) –

आपका भाग्य आज प्रबल रहेगा । आपको सभी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी ।

उपाय -आज मंदिर पर जाए तो आपके लिए शुभ रहेगा |

 

वृषभ (Taurus) –

आज के दिन कार्य क्षेत्र में आपकी अच्छी स्थिति बनी रहेगी तथा आपको अपने कार्य से लाभ प्राप्त होगा।

 

मिथुन (Gemini) –

आज आपको अपने कार्य में अच्छी सफलता मिल सकती है। आज आपका स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी। आज आपकी रूचि मनोरंजन के साधनों की तरफ होगी। परिवार के लोगों के साथ आज अच्छा समय व्यतीत होगा।

 

कर्क (Cancer) – 

आपकी योजनाएं आज सफल रहेंगी तथा आज के दिन आपको कार्य क्षेत्र में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।

 

सिंह (Leo) –

परिवार की ओर से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा । आज आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका प्राप्त होगा। भाग्य से आज आपको अच्छा सहयोग मिलेगा। आपको कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।

 

कन्या (Virgo) –

ईश्वर की आराधना करने से आज आपको मानसिक शान्ति प्राप्त होगी तथा भाग्य से भी आज अच्छा सहयोग प्राप्त होगा । आज के दिन आपको परिवार के सदस्यों की ओर से भी सम्पूर्ण सहयोग की प्राप्ति होगी ।

 

तुला (Libra) –

आप अपनी योग्यता और बुद्धिमत्ता का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों में सफल होंगे । आज आपके स्वभाव में गुस्से की अधिकता रहेगी। आपके कार्य क्षेत्र में आज हालात सामान्य बने रहेंगे ।

 

वृश्चिक (Scorpius) – 

आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है अन्यथा आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है । कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों में परिस्थितियां अनुकूल न होने से आज आपको दिक्कतें पेश आएंगी।

उपाय - माता या मां समान वृद्ध स्त्रियों के चरण स्पर्श आशीर्वाद अवश्य प्राप्त करें ।

 

धनु (Sagittarius) –

आज आपको दुर्घटना में चोट लगने का भय रहेगा, सावधानी रखें । आपको स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। आज बेवजह के खर्चो की अधिकता बनी रहेगी। आज आप मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे जिसके कारण आपका मन अपने कार्य में पूरी तरह से नहीं लग पाएगा। आज आपके लिए निराशाजनक हालात पैदा होंगे।

उपाय - एक सफेद रुमाल अपनी माता के हाथों से लेकर अपने पास रखें ।

 

मकर (Capricornus) –

आज आपको अपने कार्य में आशानुरूप सफलता नहीं मिल पाएगी। परिवार के किसी सदस्य या मित्र से मन-मुटाव हो सकता है जिसके कारण तनाव की स्थिति बन सकती है। मन में गुस्से की प्रवृत्ति भी बन सकती है।

उपाय -आज 12 कपूर की टिक्की जल प्रवाह करें।

 

कुम्भ (Aquarius) –

आज आप विषम परिस्थितियों पर विजय प्राप्त करेंगे जिससे आपको मान-प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है। आज के दिन आप नवीन कार्यों का संपादन करने की योजना बना सकते हैं , जिसमें आप सफल भी रहेंगे। पुत्र संतान के साथ मिलकर किया गया कार्य आज अच्छा फल देगा।

उपाय -आज के दिन खट्टी-मीठी गोलियां छोटे-छोटे बच्चों में बराबर-बराबर बांटे ।

 

मीन (Pisces) –

आज आपका काफी लोगों से मिलना-जुलना हो सकता है जिससे दूसरों के साथ मधुर संबंध बनेंगे। आपको आज अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

उपाय -आज के दिन सफेद और लाल रंग का रुमाल अपने पास जेब में रखें।

 

Back to blog

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.